‘यंगेस्ट प्रोफेशनल सिंगर ऑफ़ द वर्ल्ड’ सत्यम उपाध्याय एम्बिएंस मॉल में 68वें गणतंत्र दिवस समारोह में एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आए

0
832

 

26 जनवरी 2017: एम्बिएंस मॉल द्वारा 68वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर, देश भक्ति पर आधारित एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया . कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एम्बिएंस मॉल के चेयरमैन एवं डायरेक्टर राज सिंह गहलौत ने तिरंगा झंडा फहराया. सभी ने राष्ट्र गान के साथ राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी. कार्यक्रम में एम्बिएंस मॉल के डायरेक्टर दयानंद गहलौत, डायरेक्टर अर्जुन गहलौत, वाईस प्रेसिडेंट विजय आइमा, जनरल मैनेजर संदीप दत्ता, कंवरदीप, फास्टेस्ट पियानो आर्टिस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड डॉ. अमन बाठला व एम्बिएंस मॉल के सभी पदाधिकारी व सैकड़ों की संख्या में दर्शक उपस्थित थे.

20170126_113951 20170126_114119 Satyam_ Ambience Mall_ 26.01.2017

एम्बिएंस मॉल में आयोजित सांस्कृतिक व राष्ट्रीय भक्ति से सराबोर कार्यक्रम का कुशल मंच संचालन अभिषेक चौहान ने किया. डी.ए.वी पब्लिक स्कूल, गुरुग्राम के छात्र सत्यम उपाध्याय ने राजस्थानी वेशभूषा में राजस्थानी लोकगीत प्रस्तुत किया, जिसके बोल थे “सुरंगी रुत आयो मारे देस में”. सत्यम की लय व ताल का सभी ने अपनी तालियों के साथ मंत्रमुग्ध होकर साथ दिया व सत्यम की प्रस्तुति से वहां पधारे सभी दर्शक झूम उठे. सत्यम ने अपने वक्तव्य में गीत से पूर्व एम्बिएंस मॉल के सभी पदाधिकारियों को नमन व वंदन किया व धन्यवाद ज्ञापित किया. सत्यम ने कहा कि वह अपने गुरु डॉ. अमन बाठला जी को अपना रोल मॉडल मानता है जिन्हें राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 51 इक्यावन पुरस्कारों से नवाज़ा जा चुका है. उसने कहा कि आज वह जो कुछ भी है ईश्वर की कृपा अपने गुरु, माता-पिता व बड़ों के आशीर्वाद से है. कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सीमा सुरक्षा बल के बैंड के साथ एम्बिएंस मॉल के सिक्यूरिटी स्टाफ का मार्च पास्ट व एम्बिएंस मॉल के स्टाफ के द्वारा नृत्य व गीत की सुंदर प्रस्तुति की गई. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज सिंह गहलौत ने सत्यम उपाध्याय को 21,000 रूपए व गिफ्ट वाउचर का विशेष पुरस्कार देकर अपना आशीर्वाद प्रदान किया.

LEAVE A REPLY