दूसरी प्रजापति वर्चुअल मीटिंग संपन्न

0
286

4rhrt
9 मई 2021 दूसरी प्रजापति वर्चुअल मीटिंग संपन्न हुई। इस मीटिंग के मुख्य अतिथि मेरठ से डॉक्टर राज कुमार बजाज रहे और विशिष्ट अतिथि BPHO के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश सरोहा व सुरेन्द्र उडाना करनाल हरियाणा से रहे। इस मीटिंग का मुख्य विषय कोरोना महामारी के समय में किस तरह से बचाव किया जाए था क्या- क्या ध्यान रखने हैं और कौन-कौन सी दवाई, किस प्रकार दी जानी चाहिए। जिसको डॉक्टर बजाज ने बहुत ही खूबसूरती के साथ मीटिंग में उपस्थित सभी समाज बंधुओं को समझाया। डॉ. बजाज की समझाने के तरीके से मीटिंग में उपस्थित सभी लोगों में बहुत उत्साह और जोश पैदा हुआ। बहुत शानदार जानकारी मिली। मीटिंग के बाद डॉ. बजाज ने कई लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का भी बहुत सुंदर तरीके से जवाब दिया।
राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष कुसुम गोला दिल्ली से, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राकेश सनोरिया, हीरोज ऑर्गेनाइजेशन के मुख्य महासचिव संदीप सिंघानिया, उत्तराखंड से अलीगढ़ से वरिष्ठ अभियंता दाताराम वर्मा, जयपुर से रामजी लाल, दिल्ली से राहुल, खतौली से राकेश प्रजापति, पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी और पश्चिम के अध्यक्ष संदीपरोधिया, लखनऊ से प्रेमचंद प्रजापति, होशियारपुर पंजाब से सरदार जसपाल सिंह खीवा, दिल्ली से ओमप्रकाश प्रजापति, भागलपुर से मनोज प्रजापति, बदायूँ से देवेंद्र प्रजापति, काशीपुर से ओमराज प्रजापति, रोहतक से जितेंद्र दक्ष, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष जावला आदि कई राज्यो के बहुत से बंधुओं ने मीटिंग में भाग लिया और डॉक्टर बजाज द्वारा दी गई टिप्स को नोट किया। सब ने मिलकर निश्चय किया है कि खुद का भी बचाव करेंगे और अपने आसपास अपने जानकार लोगों को भी सही जानकारी देंगे। सब मिलकर कोरोना वायरस को हराएंगे।
सभी साथियों ने इस पहल की मुक्त कंठ से प्रशंसा की, क्योंकि ये एक ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा डॉक्टर्स से बहुमूल्य और सही जानकारी मिल सकती है।
इसके अलावा प्रजापति ज़ूम मीटिंग के व अप्प ग्रुप में भी योग्य डॉक्टर्स के द्वारा निरंतर जानकारी दी जा रही है। प्रजापति वर्चुअल मीटिंग के आयोजक/संयोजक
श्री के. डी. सिंह प्रजापति (बिजनौर) रहे, प्रजापति वर्चुअल मीटिंग का संचालक राजेन्द्र प्रजापति (लखनऊ) ने बड़े ही मनमोहक अंदाज में किया।

LEAVE A REPLY