-गांधी जयंती पर रोहिणी में प्लास्टिक बैन व फिट इंडिया पर कार्यक्रम का आयोजन

0
41
IMG-20191002-WA0009
रोहिणी, 02 अक्टूबर।
‘जब प्लास्टिक नहीं थी, तब हम सभी ज्यादा बेहतर जीवन बिता रहे थे। प्लास्टिक के प्रयोग से लोग कैंसर जैसी घातक बीमारियों के शिकार हो रहे हैं। इनसे बचने के लिए हमें तत्काल प्रभाव से प्लास्टिक को बंद करना चाहिए।’ रोहिणी से भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने बुधवार को एक कार्यक्रम में ये बातें कहीं।
गांधी जयंती के उपलक्ष्य में रोहिणी सेक्टर 15 स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्वच्छ भारत अभियान के तहत प्लास्टिक बैन और फिट इंडिया विषय पर आरजी मित्तल फैमिली चैरिटेबल ट्रस्ट व बोर्न फ़ॉर नेशन संस्था ने संयुक्त रूप से खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर रोहिणी से भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उनके साथ सह आयोजक व पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुनील मित्तल भी मौजूद थे। वहीं मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल विशिष्ट अतिथि रहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की प्रधानाध्यापिका सरोज बाला ने की।
इस अवसर पर मानसी सहगल ने कहा कि स्वस्थ रहने के लिए अच्छा खाना, अच्छा गाना, अच्छा पहनना और अच्छे से रहना बहुत जरूरी है। हम युवाओं को इस संदेश को देश और समाज मे आगे ले जाना होगा तथा लोगों को फिट रहना सिखाना होगा। इसके लिए प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाना बहुत जरूरी है। कार्यक्रम में बीजेपी महिला मोर्चा एवं संपूर्णा एनजीओ की सदस्य स्मिता कौशिक, जितेंद्र शर्मा, मिलन जायसवाल, संजय पवार और राकेश शर्मा आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY