आई. टी. ओ. फुट ओवर ब्रिज पर किया जा रहा कार्य जनता के पैसे की बर्बादी-  महेश गिरी

0
22

letter

नई दिल्ली 16 मई, 2017। भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली सांसद ने दिल्ली सरकार व पी डब्लू डी विभाग द्वारा आई टी ओ पर किये जा रहे लापरवाही पूर्वक कार्य की उपराज्यपाल से लिखित में शिकायत की।

सांसद गिरी ने बताया कि ये दिल्ली सरकार की एक ओर नाकामी का उदाहरण है जो जनता के पैसे को इस तरह से बर्बाद किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आई टी ओ फुट ओवर ब्रिज पर तोड़ी जा रही टाइल्स एकदम ठीक स्थिति में है बावजूद इसके पी डब्लू डी द्वारा इसका रिटेंडरिंग किया गया। अब उन ठीक-ठाक टाइल्स को तोड़कर जनता के पैसों को बर्बाद करते हुए नई टाइल्स लगाने का कार्य किया जा रहा है।

सांसद ने कहा कि बहुत ही चिंता का विषय है कि जनता के पैसे का दिल्ली सरकार द्वारा इस तरह दुरुपयोग किया जा रहा है। दिल्ली  सरकार दिल्ली के विकास में पूर्ण रूप से नकारा साबित हुई है। इस सरकार की गलत कार्यनीति का ही नतीजा है कि इनके द्वारा व इनके अधीन पी डब्लू डी द्वारा इस तरह का भ्रामक कार्य कर जनता को गुमराह किया जा रहा है।

सांसद महेश गिरी ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की व मांग की है कि इसकी जल्द से जल्द जांच कर जो भी दोषी है उनपर कार्यवाई की जाए।

LEAVE A REPLY