पुलिस आयुक्त श्री अमूल्य पटनायक ने यातायात सेंटिनल ऐप के सक्रिय उपयोगकर्ताओं को किया पुरस्कृत…

0
136
3436-net
नई दिल्ली : श्री अमूल्य पटनायक, पुलिस आयुक्त, दिल्ली ने औपचारिक रूप से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह-2018 समारोहों के हिस्से के रूप में यातायात हॉल ऑडिटोरियम, आईआईटी हौज खास, दिल्ली में यातायात प्रेषित योजना शुरू की।
इस अवसर पर 319 सेंटीनेल, जिन्होंने स्वेच्छा से अपनी सेवाओं की पेशकश की थी, नियुक्त किए गए थे। वे यातायात पुलिस को यातायात को विनियमित और प्रबंधित करने में मदद करेंगे। उन्हें कर्तव्य के दौरान यातायात पुलिस की सहायता करते हुए फ्लोरोसेंट जैकेट, कैप्स और पहचान पत्रों से युक्त किट दिए गए थे।
इसके अलावा, यातायात सेंटिनल ऐप के सक्रिय उपयोगकर्ता, जिन्होंने दिल्ली यातायात पुलिस को भेजे गए यातायात उल्लंघनों के वीडियो/फोटोग्राफ के आधार पर अंक जमा किए थे, उन्हें भी सम्मानित किया गया।
पहला और दूसरा पुरस्कार विजेता-श्री योगेश धवन और एससी काकर को हीरो मोटरसाइकिल और हीरो स्कूटर के साथ हीरो मोटो कॉर्प द्वारा प्रायोजित किया गया। तीसरे पुरस्कार विजेताओं को रुपयों का नकद पुरस्कार दिया गया।
आईजीएल द्वारा प्रायोजित प्रत्येक 15,000 और चतुर्थ पुरस्कार विजेताओं को रुपयों का नकद पुरस्कार दिया गया था। पांचवें पुरस्कार विजेताओं को सियाम द्वारा प्रायोजित 1500 रुपये का नकद इनाम दिया गया। छठे पुरस्कार विजेताओं को चार व्यक्तियों के लिए पीवीआर फिल्म टिकट दिए गए। और सातवें पुरस्कार विजेताओं को 1000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया।
इस अवसर पर बोलते हुए, श्रीमान अमूल्य पटनायक, पुलिस आयुक्त, दिल्ली ने यातायात प्रेषकों को बधाई दी और उन्हें दिल्ली यातायात पुलिस के साथ निकट समन्वय में काम करने के लिए प्रेरित किया। सीपी ने आशा व्यक्त की कि यह योजना आने वाले समय में अधिक नागरिकों के साथ आगे बढ़ेगी और यातायात के विनियमन और प्रबंधन पर प्रभाव डालेगी।
श्री दिपेन्द्र पाठक, स्पेशल पुलिस आयुक्त, यातायात, दिल्ली पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी और हीरो मोटो कॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया लिमिटेड के प्रतिनिधियों, सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स और सिनेर्जी ने इस अवसर की सराहना की।

LEAVE A REPLY