टि्वंकल खन्ना का कटप्पा पर आया दिल

0
41

text-9705-TwinkleKhanna1

नई दिल्ली : हाल ही में अक्षय कुमार ने नेशनल अवॉर्ड जीता है. दुनिया भर में उनके फैंस की कोई कमी नहीं है. अक्षय की फिल्मों और उनके स्टाइल के लाखों फैंस हैं, लेकिन उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना का दिल किसी और पर ही आ गया है.

दरअसल, टि्ंवकल खन्ना को प्यार हो गया है. उन्होंने ट्वीट के जरिये बताया है कि उनका नया क्रश बहुत अच्छा है. इस बात से अक्षय कुमार को जरूर सदमा लग सकता है. जिस पर टि्वंकल का दिल आया है, उस शख्स के चर्चे इस वक्त पूरी दुनिया में हो रहे हैं.

बता दें कि टि्वंकल को फिल्म ‘बाहुबली-2’ के कटप्पा से प्यार हुआ है. टि्वंकल ‘बाहुबली-2’ देखकर आई हैं तब से अपनी बेटी को कटप्पा कहकर बुला रही हैं. टि्वंकल ने खुद यह बात अपने फैंस के साथ शेयर की.

01

इसके बाद टि्वंकल ने ट्वीट किया कि शायद मैं थोड़ी ऑबसेस्ड हूं, लेकिन ये ट्राई करें- 3 बार कटप्पा कहें और फिर आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. ये वेफर्स खाने की लत की तरह है.

02

कटप्पा की तारीफ करते हुए टि्वंकल ने टि्वटर पर उनके बेटे के अकाउंट को टैग कर दिया था. उनके बेटे को टैग करते हुए टि्वंकल ने लिखा, ‘सर आप शानदार हैं, हमने पार्ट- 1 और 2 देखें. जबर्दस्त सफलता के लिए शुभकामनाएं’.

इसके बाद कटप्पा यानी सत्यराज के बेटे सिबिराज ने ट्विंकल को धन्यवाद कहा.

03

इसके बाद कटप्पा के बेटे ने टि्वंकल को जवाब देते हुए लिखा, ‘मैम मैं कटप्पा का बेटा! पापा आपका ट्वीट देखकर काफी खुश हैं. वो राजेश खन्ना जी के बहुत बड़े फैन हैं. आपके परिवार को हमारा सम्मान’

04

बता दें कि निर्देशक एसएस राजमौली फिल्म ‘बाहुबली 2’ बॉक्स ऑफिस पर अब तक ना जाने कितने रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. ‘बाहुबली- 2’ बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्डों को ध्वस्त करते हुए भारतीय सिनेमा जगत में नित नए इतिहास रच रही है. बाहुबली 2 हिंदी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

LEAVE A REPLY