शिवशक्ति धाम डासना के सन्यासी इन सर क’टी ला’शों पर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे

0
25

WhatsApp Image 2022-09-29 at 2.08.50 PM
आज शिवशक्ति धाम डासना के सन्यासियों ने मेरठ जिले के खजूरी गाँव के दीपक त्यागी की इस्लामिक जिहादियों द्वारा की गई हत्या पर तीव्र आक्रोश व्यक्त किया।ये सभी संन्यासी महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी के नेतृत्व में नवरात्रि के बाद इस्लामिक जिहाद की सच्चाई विश्व के सामने लाने के लिये पदयात्रा के रूप में मृतक के गाँव जाकर उपवास करेंगे।
इस विषय मे बताते हुए महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि इस तरह के अपराध को साधारण आपराधिक कृत्य समझना पुलिस, प्रशासन, राजनेताओं और हिन्दुओ की सबसे बड़ी भूल है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इस्लाम के जिहादी लगातार एक से एक घृणित तरीके से हत्या कर रहे हैं और हिन्दू समाज बिल्कुल खामोश है।हिन्दू समाज की यह खामोशी बहुत ही शर्मनाक और आत्मघाती है।कोई बोले या नहीं बोले पर मैं अपने अंतिम समय तक इस लड़ाई को लडूंगा और चाहे कुछ भी करना पड़े पर हम भारत की धरती पर राक्षसों का कब्जा नही होने देंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका के रूप में लेकर जाएंगे और इस्लामिक जिहाद की सच्चाई को पूरी दुनिया के सामने ला कर ही रहेंगे।
इस दुखद घटना पर आक्रोश जताने वालो में स्वामी अमृतानंद जी,स्वामी कृष्णनंद जी,यति सत्यदेवानंद सरस्वती जी,यति कृष्णानंद सरस्वती जी,यति रामस्वरूपानंद सरस्वती जी,यति निर्भयानंद सरस्वती जी,यति यतींद्रानंद सरस्वती जी,यति सरोजनन्द सरस्वती जी यथा अन्य सन्यासी सम्मिलित थे

LEAVE A REPLY