स्वामी साक्षी जी महाराज ने यति नरसिंहानंद सरस्वती जी के द्वारा धर्म रक्षा के कार्यो के लिए शॉल और रुद्राक्ष की माला द्वारा सम्मान किया।

0
17

WhatsApp Image 2021-06-14 at 6.03.40 PM

आज शिवशक्ति धाम डासना से अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती जी महाराज ने भा ज पा सांसद स्वामी साक्षी जी महाराज से उनके दिल्ली आवास पर मिलकर उनसे इस्लामिक जिहाद के विषय मे 15 से 19 जून तक आयोजित होने वाली विश्व धर्म संसद के लिए आशीर्वाद और सहयोग मांगा।
यति नरसिंहानंद सरस्वती जी महाराज ने स्वामी साक्षी महाराज को बताया कि आज सम्पूर्ण विश्व मे इस्लाम का जिहाद कैंसर की तरह फैल गया है।इस्लामिक जिहाद किसी एक व्यक्ति,पंथ,समुदाय या धर्म का शत्रु नहीं है बल्कि संपूर्ण मानवता का शत्रु है। इस्लाम के जिहादी दुनिया के हर उस मानव की हत्या करने के लिए कटिबद्ध है जो कि उनकी विचारधारा को स्वीकार नहीं करता।दुनिया का जो भी पंथ,सम्प्रदाय या धर्म इस्लाम के जिहाद से पराजित हो जाता है,जिहादी उनकी औरतों को सामूहिक बलात्कार के बाद गुलामो की मंडी लगाकर बेच देते है और उनके सभी मर्दों के कत्ल कर देते है।आज लोकतंत्र इस्लाम के जिहादियो का सबसे बड़ा सहायक हो गया है,जहाँ वो अपनी जनसँख्या को बहुत तेजी से बढ़ाकर लोकतंत्र के माध्यम से देशों पर कब्जा कर लेते हैं और फिर वहां सभी गैर मुस्लिमो अर्थात काफिरों का कत्ल कर देते हैं।
आज इस्लाम का जिहाद कैंसर की तरह सारी दुनिया मे फैल गया है जिससे लड़ना अब बहुत जरूरी हो गया है।हम सनातन को मानने वाले पिछले 1400 साल से इस्लाम के जिहाद के सबसे निरीह शिकार हैं।अब हमें खड़े होकर अपनी पीड़ा और अपनी सच्चाई पूरी दुनिया को बतानी पड़ेगी तभी दुनिया इस्लाम के जिहाद की सच्चाई को समझ सकेगी।विश्व धर्म संसद इसी महान उद्देश्य के लिए बुलाया जा रहा है।
स्वामी साक्षी जी महाराज ने विश्व धर्म संसद के विचार की सराहना करते हुए हर तरह के सहयोग और समर्थन का आश्वासन देते हुए कहा कि यह विश्व धर्म संसद विश्व इतिहास की एक अलौकिक घटना बन सकती है,जहाँ से सम्पूर्ण मानवता का इतिहास एक नई करवट लेगा।यह एक सराहनीय पहल है जिसका सारी दुनिया के गैर मुस्लिमो को स्वागत करना चाहिये।
इस अवसर पर दिव्य अग्रवाल,अनुराग राय और आशीष गुप्ता भी यति नरसिंहानंद सरस्वती जी के साथ थे।

LEAVE A REPLY